क्यों टूटी थी फरहान अख्तर की पहली शादी , ये था बड़ा कारण

Date:

Follow Us On

फरहान अख्तर ने अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनायी . उन्होंने बॉलीवुड में अपना जो कदम जमाया वो सच में काबिलिय तारीफ है . पर उनकी पर्सनल लाइफ काफी कठिन रही . अपनी पहली शादी टूटने के बाद अब फरहान फिर से शादी के पवित्र रिश्ते में बंधे है . उन्होंने शिबानी दांडेकर से शादी की . लेकिन क्या आप ये नहीं जानना चाहेंगे की उनकी पहली शादी में ऐसी क्या दिक्कत आयी जो वो शादी टूट गयी जबकि उनकी पहली शादी से उनकी 2 बेटियां भी है तो चलिए आपको बताते हैं उनकी पहली शादी टूटने के पीछे क्या वजह थी .

फरहान अख्तर की पहली शादी अधुना भबानी से हुई थी . और दोनों 2016 में एक दूसरे से अलग हो गये . 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया .और इनकी दो बेटियां भी हैं . आपको बता दें की अनुधा भबानी पेशे से एक सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट हैं .उनका जन्म लंदन में हुआ . अनुधा बी ब्लंट नाम से सलून की एक फ्रेंचाइजी चलाती हैं . अनुधा फरहान खान से 6 साल बड़ी हैं . इन दोनों ने पहले एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया उसके बाद इन्होंने शादी का फैसला लिया .

दोनों के तलाक के बाद फरहान अख्तर का नाम काफी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा जिसमें श्रद्धा कपूर और अदिति राव हैदरी का नाम शामिल है . इतना ही नहीं जैसे ही इन दोनों का तलाक हुआ फरहान को सारी जगह शिबानी के साथ देखा जाने लगा . कही न कहीं शिबानी को ही दोनों के तलाक की वजह माना जाता है . लोगों का मानना है की शिबानी ही वो वजह थी जिसके कारण फरहान अख्तर का हस्ता खेलता परिवार टूट गया . अब फाइनली फरहान अख्तर ने शिबानी से शादी कर ली है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं .

Share post:

Popular

More like this
Related

Shahrukh Khan Jawan : शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़! जानें कैसे

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का उनके फैंस...

Yami Gautam : यामी गौतम को हो गई है लाइलाज बीमारी, इलाज़ के बाद भी नहीं हो पा रहीं सही

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती...