Tuesday, May 24, 2022

“25 मार्च 2022” को लेंगे योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद की शपथ, इस तारीख का ज्योतिषीय महत्व जानकर आपको नहीं होगा यकीन!

Must read

फरवरी में ही पाँच राज्यों में जो विधानसभा चुनाव हुए उसका परिणाम 10 मार्च को सबके सामने आया. जिसमें पाँच में से चार राज्यों में भाजपा सरकार ने अपना दम दिखाया और बड़ी जीत हासिल की. ये जीत सिर्फ बड़ी नहीं बल्कि ऐतिहासिक भी रही क्योंकि जिस तरह सीएम योगी ने 37 साल से चली आ रही परम्परा को तोड़ कर राज्य में फिर से अपनी सरकार बनाई यह सच में काफी बड़ी बात है. आपको बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश के ये विधानसभा चुनाव की जीत काफी मायने रहती है. भले ही विधानसभा चुनाव पाँच राज्यों में हुए हो लेकिन इनमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण उत्तरप्रदेश के चुनाव को माना जा रहा था. सीएम योगी ने दुबारा से सत्ता में वापसी कर अपने विपक्षियों को धूल चटा दी.

हमारे ज्योतिषियों से फ़ोन पर बात करें तुरंत पाएं अपने जीवन से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान!

अपनी व्यक्तिगत कुंडली की मदद से जानें कब होगा आपका भाग्योदय और कब-कब करना होगा आपको संघर्ष। 

25 मार्च को दूसरी बार योगी आदित्यनाथ लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

सीएम योगी इस जीत के बाद अब कल यानि 25 मार्च को शाम 4 बजे लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण करेंगे. लेकिन सीएम योगी के शपथ ग्रहण की तारीख को लेकर काफी ज्यादा हलचल थी क्योंकि ये शपथ ग्रहण पहले 21 मार्च को होने वाले था लेकिन कुछ बड़े कारणों के चलते इस तारीख को बदल कर 25 मार्च तय किया गया . लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि 25 मार्च को कोई शुभ मुहूर्त होगा तो आपको बता दें की ऐसा कुछ नहीं है. बल्कि इस तारीख को शपथ ग्रहण रखने के पीछे कुछ अन्य कारण हैं. उत्तरप्रदेश राजनीति के लिहाज से काफी मायने रखता है. ऊपर से इतनी बड़ी जीत के बाद शपथ ग्रहण जैसे खास मौके के लिए काफी सोच विचार कर 25 तारीख को निर्धारित किया गया है.

क्या आपकी कुंडली में इस वर्ष होगा  राजयोग का निर्माण: जानें हमारी राजयोग रिपोर्ट में!

तारीख के चयन के पीछे है ये बड़े ज्योतिषीय करण:

  • 25 मार्च को माँ भगवती की सबसे शुभ अष्टमी होती है . यह अष्टमी का दिन इसलिए भी महत्वपूर्ण क्योंकि ये शत्रुओं पर विजय का प्रतिक है.
  • अगर ध्यान दिया जाए तो खुद योगी जी एक सन्यासी है और उन्हें इस मुहूर्त का शुभ लाभ तो अवश्य मिलेगा.
  • 25 मार्च को सुस्थिर योग भी बन रहा है जिसके चलते इस दिन शपथ लेने से योगी का पूरा कार्यकाल अच्छा और स्थिर रहेगा और साथ ही योगी जी हमेशा अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे.

क्या इस वर्ष होगा आपका विवाह या अभी करना होगा और इंतजार? हमारे विशेषज्ञ आचार्य देंगे इस बात का जवाब !

  • अगर योगी जी की कुंडली पर गौर किया जाए तो उनका केतु काफी बलवान है जिसके चलते योगी जी का राजयोग और ज्यादा मजबूत है.
  • उनकी कुंडली में शत्रुहंता योग भी है.
  • इसके साथ 25 मार्च को केतु का नक्षत्र मूल पूरे दिन रहने वाला है . इन सभी कारणों के चलते ये दिन शपथ ग्रहण के लिए सबसे अच्छा दिन है.

अपनी जन्म कुंडली अनुसार कौन सा रुद्राक्ष धारण करना आपके लिए रहेगा शुभ, जानें  सिर्फ एक क्लिक पर!

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article