इन 4 स्टार किड्स ने एक्टिंग में नहीं बल्कि इस फिल्ड में बनाया अपना करियर

0
2817

जब बात बॉलीवुड के बड़े – बड़े सितारों के बच्चों के करियर की आती है तो लोगों को सबसे पहले उन्ही स्टार किड्स का नाम याद आता है जिन्होंने अपने पेशे के रूप में एक्टिंग को चुना . अलिया भट्ट से लेकर सोनाक्षी सिन्हा हों या टाइगर श्रोफ से लेकर अभिषेक बच्चन इन सबने अपने पेरेंट्स के नक्शेकदम पर चल कर अपना करियर एक्टिंग में बनाया लेकिन क्या आप उन स्टार किड्स के नाम जानते हैं जिन्होंने एक्टिंग से हटाकर अपना करियर चुना और उस फिल्ड में खूब नाम कमा रहे हैं तो चलिए आपको बताते है उन स्टार्स और किड्स के नाम –

(1 ) नव्या नवेली नंदा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नन्दा का . आपको बता दें की नव्या फ़िल्मी दुनिया से काफी दूरी बना कर रखती हैं . भले ही वो बॉलीवुड की दुनिया से खुद को दूर रखती हों इसके बाद भी उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फोलोविंग हैं . उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन Fordham यूनिवर्सिटी से की और अब अपने कुछ दोस्तों के ग्रुप के ‘ आरा हेल्थ ‘ के नाम से महिलाओं के लिए एक हेल्थकेयर की वेबसाइट को मैनेज करती है . और अपने काम के प्रति काफी एक्टिव हैं .

(2 ) अलाना पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को बॉलीवुड में काफी काफी प्यार मिला लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे भी एक्टिंग से दूर हैं और वो अपने पति के साथ यूट्यूब पर अपना चैनल चालाती हैं हैं जिसमे वो अपनी जिंदगी के बारे में भी बात करती हैं . सोशल मिडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फोलोविंग हैं .

(3 ) जान्हवी मेहता

अपने समय की उम्दा अदाकारा रहीं जूही चावला की बेटी जान्हवी भी एक्टिंग से दूर हैं उन्हें पढ़ने लिखने का काफी पसंद हैं . जूही ने ये बात पहले ही साफ कर दी थी कि जान्हवी बतौर राइटर ही अपने करियर की शुरुआत करेंगी .

(4 ) वेदांत माधवन

आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन भी स्पोर्ट्स के फिल्ड में एक्टिव हैं . पूरे देश का नाम वो रोशन कर रहे हैं . आपको बता दें की वेदांत एक नेशनल एथलीट हैं और अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने स्विमिंग चैंपियनशिप में 7 मेडल अपने नाम किये थे .