11.2 C
Noida

जब न्यूज़ एंकर ने सीएम योगी से मुसलमानों को लेकर पूछा सवाल तो मिला यह जवाब…

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं यूपी चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है ऐसे में सारी पार्टियां अपनी ओर से रैली आदि कर यूपी में जगह बनाना चाहती है. बीजेपी के अलावा अन्य पार्टियां भी अपनी ओर से चुनावी मैदान में पूरी तैयारियों के साथ उतरेंगी.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ‘देश नहीं झुकने देंगे’ में एक इंटरव्यू के दौरान न्यूज एंकर अमन चोपड़ा ने सवाल किया कि, आपकी सरकार पर कुछ आरोप लगते थे. सबसे बड़ी चीज है कि यूपी में आपके नाम से मुसलमानों को डराया जाता है. कहा जाता है कि वोट हमें दे दो, वरना योगी आ जाएगा? इस सवाल के जवाब में सीएम योगी ने कहा कि, मेरे नाम से किसी को भी डरने की आवश्यकता नहीं है.

सीएम योगी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, जो कानून का पालन करेगा, कानून पर विश्वास करेगा उसे बड़े सम्मान और गौरव के साथ उत्तर प्रदेश में रहने का अधिकार है लेकिन कोई कानून को बंधक बनाने की कोशिश करेगा तो कानून अपना काम करेगा.

वहीं, मथुरा को लेकर न्यूज़ एंकर ने सीएम योगी से सवाल किया कि, राम लला हम आएंगे के बाद अब कृष्ण लला हम आएंगे? इसके जवाब में सीएम योगी बोले कि, मथुरा में तो कृष्ण की ही पूजा होती है. हमने बृज तीर्थ विकास का गठन किया है. इसके साथ और भी विकास कार्य हो रहे हैं.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles