Deepika Kakar Viral Vedio: फैन ने दीपिका कक्कर को गिरने से बचाया तो उसको ही आंखें दिखाने लगी एक्ट्रेस, यूजर्स ने कॉमेंट कर लिखा- क्या एट्टीट्यूड है…

Date:

Follow Us On

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में सबा इब्राहिम की शादी में दीपिका ने ही सारी जिम्मेदारी संभाली हुई थी जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो सबा के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया. बता दें कि एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवार्ड में पहुंची थी इस दौरान पैपराजी उनकी तस्वीर खींचने के लिए उनके आसपास नजर आए. वहीं, एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हुई थी इसके चलते वक्त उनका पैर लड़खड़ा गया और वह गिरते-गिरते बचीं तभी उनके पीछे चल रहे एक फैन ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें बचाने की कोशिश की तो दीपिका ने उन्हें आंखें दिखा दी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका कहती हैं कि, ‘मैं ठीक हूं’ मैं ठीक हूं लेकिन इस तरह टच मत करो.’ इसके बाद वो पैपराजी से कहती हैं कि पीछे शोएब इब्राहिम अवार्ड लेकर आ रहे हैं आप लोग उनसे पूछिए कि उन्हें किस चीज का अवार्ड मिला. हालांकि, इस दौरान दीपिका के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है जिसे वह जाहिर नहीं करना चाह रही हैं तो वहीं फैन्स को दीपिका की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया.

यूजर्स ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल
आपको बता दें कि दीपिका कक्कर की ये हरकत फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल ल किया. एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘कैसी एक्ट्रेस है, एक तो उस शख्स ने इन्हें गिरने से बचाया और उस पर ही गुस्सा दिखा रही है. भलाई का तो जमाना ही नहीं रहा.’ इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो एक्ट्रेस को उनके वीडियो व्लॉग से भी कंपेयर कर डाला. बताते चलें कि सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कर का ये वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related