IND vs PAK : पाकिस्तान की हार पर वीरू बाबा ने लिये पाकिस्तान के मजाक, बोलें दीवाली पर…..

0
1068

आस्ट्रेलिया की सरजमीं पर होने वाले टी20 विश्व कप में बड़े उलटफेर में जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम एसएम पर जमकर ट्रोल की जा रही है।

आपको बताते चलें कि अपने पहले मैच में भारतीय टीम के खिलाफ अंतिम गेंद पर हार के बाद पाकिस्तान के लिए अपने सभी मैच जीतना जरूरी था, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ बड़े उलटफेर में पाकिस्तान 131 रन का छोटा लक्ष्य नहीं हासिल कर सकी और यह मैच भी एक रन से गवां बैठा । और अब इसके साथ ही पाकिस्तान की सुपर-12 से आगे बढ़ने की उम्मीद लगभग खत्म हो नजर आ रही हैं

अंतिम गेंद पर अविश्वसनीय जीत पर फैंस के साथ-साथ भारतीय टीम के पूर्व दिग्गजों ने खुशी प्रदर्शित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

वीरू ने लिये मजे
इस जीत से खुश टीम के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक एडिट किया हुआ पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति मैच के दौरान टीवी को तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है। सहवाग इस वीडियो के जरिेए पाकिस्तानी फैंस को ट्रोल करने की कोशिश करते हुए नजर आए।

हमारे यहॉ दीवाली पर फूटते पटाखें

पूर्व धाकड़ सलामी भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर किया है, जिसकों एडिट करके टीवी पर फुटबॉल की बजाए भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को दिखाया गया है। वीरू ने इस एडिटेड वीडियो को अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, ”रिलैक्स पड़ोसी! यह तो बस एक खेल है। हमारे यहां दीपावली है तो पटाखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। नहीं यार इसमें टीवी का क्या कसूर?