Virat kohli की बड़ी मुश्किलें, लोग करनें लगें जेल भेजने की मांग.

Date:

Follow Us On

भारत में क्रिकेट को लेकर लोगों में जुनून कभी भी कम नहीं होता. अक्सर देखा जाता है कि खिलाड़ियों के फैन कई बार सुरक्षा घेरा तोड़कर बीच खेल में ही मैदान पर पहुंच जाते हैं. और कई ऐसे भी होते हैं जो अपने फेवरेट खिलाड़ी का टैटू अपने शरीर पर बनवा लेते हैं.


लेकिन हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसनें पूरे खेल जगत को हिलाकर रख दिया, मीडिया की मानें तो तमिलनाडु के एक जिले में विराट कोहली और आरसीवी आईपीएल टीम के एक फैन ने रोहित शर्मा के एक प्रसंशक की ह’त्या कर दी है.

घटना में क्रिकेट फैंन एस धर्मराज शामिल हैं, जिन पर 24 वर्षीय पी विग्नेश की ह’त्या का आरोप लगाया गया है, और दोनों अरियालुर जिले के एक ही गॉव पोयूर के रहने वाले बतायें जा रहे है

भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन कोहली और कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट दुनिया के दो ऐसे बल्लेबाज जो किसी भी समय किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ने की हिम्मत रखते हैं. अपने परफेक्ट शॉट की दम पर इन्होंने कई दफा टीम को मुश्किल परिस्थिती से बाहर निकाला है. इन्हीं सब खूबियों के कारण इनका अपना-अपना अलग फैन बैंस है. लेकिन इस घटना के बाद दोनों खिलाड़ियों के फैन्स आमने-सामने आ गये हैं और ट्विटर समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर #ArrestKohli ट्रेंड हो रहा है. लोग इसी हैशटैग के साथ विराट कोहली को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

इल पूरे प्रकरण में कुछ लोग विराट कोहली से माफी मांगने की मांग करने लगे, तो वहीं कई प्रशंसक ऐसे भी है जो किंग कोहली के सपोर्ट में आए है और कह रहे हैं इसमें विराट कोहली की भला क्या गलती है.

Share post:

Popular

More like this
Related