Vikram Gokhale: फिल्म ‘हम दिल‌ दें चुके सनम’ के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है. दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने 82 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे और पुणे में दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ी है. फैन्स, सेलेब्स उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं.

लंबे समय से थे बीमार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता विक्रम गोखले की हालत पिछले काफी समय से नाजुक बनी हुई थी. पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में डॉक्टर ने उनका इलाज किया था. वहीं, जबसे एक्टर की कंडीशन के बारे में पता चला तबसे ही फैन्स बेहद निराश और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे. बता दें कि पिछले काफी समय से उनकी हालत खराब चल रही थी लेकिन बीच में उनकी हालत में सुधार भी होने लगा था. फिर से उनकी कंडीशन बिगड़ गई जिसके बाद बुधवार रात उनका निधन हो गया.

बॉलीवुड में दी दमदार फिल्में
आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की उम्र 82 साल थी और उन्होंने 26 साल की उम्र में साल 1971 में बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ थी जिसका नाम ‘परवाना’ है. बता दें कि एक्टर को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए बखूबी जाना जाता है और इसके साथ ही उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड को दी है और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इसके अलावा उन्हें उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए कई अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है. बताते चलें कि एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related