Ajay Devgan Kashi: जबरदस्त कमाई कर रही है फिल्म ‘दृश्यम 2’, अजय देवगन ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन…वायरल हो रही फोटोज

0
1288

सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ दर्शकों पर अपनी खास छाप छोड़ने में कारगर साबित हो रही है क्योंकि फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इसका कलेक्शन भी जबरदस्त हो गया है. बता दें कि जब से फिल्म रिलीज हुई है तब से इसके कलेक्शन का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. रिलीज के पहले दिन से सातवें दिन तक फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. वहीं, सातवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और आठवें दिन फिल्म की कमाई में फिर बढ़त हुई. इस हिसाब से ओवरऑल कलेक्शन 100 करोड़ रुपए के पार हो गया है जोकि जबरदस्त कलेक्शन में गिना जा रहा है. वहीं, सोशल‌ मीडिया पर अजय देवगन काशी विश्वनाथ में दर्शन की फोटो जमकर वायरल हो रही है.

काशी धाम में अजय देवगन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है. वह लिखते हैं कि, ‘काशी विश्वनाथ के दर्शन, इस पल का मैंने बेहद बेसब्री से इंतजार किया है…’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अजय देवगन की ये तस्वीर उनके फैन्स को बेहद आकर्षित कर रही है क्योंकि वो इस तस्वीर में बिल्कुल बाबा के भक्त नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वायरल फोटो पर पत्नी काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी कॉमेंट किया है. साथ ही सेलेब्स और यूजर्स भी लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ‘दृश्यम 2’ की जबरदस्त कमाई होने के चलते अजय देवगन सीधा काशी बाबा के आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंच गए.

फिल्म में क्या है बेस्ट ?
आपको बता दें कि फिल्म में एक्टिंग, प्रोडक्शन, डायरेक्शन, बैकग्राउंड और क्लाइमैक्स आदि बेहतरीन है. दर्शक फिल्म से आखरी तक जुड़े रहेंगे. कुल मिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि जिन्होंने फिल्म का पहला पार्ट देखा है उन्हें फिल्म बिल्कुल बोर नहीं कर सकती. बताते चलें कि दर्शकों के अंदर फिल्म को देखने के लिए अभी भी भारी उत्साह है और दर्शकों को फिल्म पसंद भी आ रही है जिसका अंदाजा ओपनिंग डे के कलेक्शन से लगाया जा सकता है. वहीं, ओपनिंग डे के बाद से भी फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ा है. इसके साथ ही काशी मंदिर परिसर की अजय देवगन की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.