Urfi Javed & Chetan Bhagat: ‘लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी की तस्वीरें देख रहे’ वाले चेतन भगत के बयान पर उर्फी ने मारा ताना फिर नए ट्वीट में बोले चेतन- ‘कुछ गलत नहीं’

Date:

Follow Us On

उर्फी जावेद किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं और हर दूसरे दिन उनके बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा हुआ करती है. कभी उनके फैशन सेंस तो कभी फोटोज और वीडियोज इतनी आकर्षित होती है कि उस पर ढेरों लाइक और कॉमेंट आ जाते हैं लेकिन इस समय उर्फी और चेतन भगत के बारे में बातें हो रही हैं. बता दें कि चेतन भगत ने पहले उर्फी को लेकर कुछ कॉमेंट किया फिर उर्फी ने उन पर और इसके बाद फिर से एक नया ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर चेतन भगत का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मैंने कभी किसी से बातचीत नहीं की, मिला भी नहीं और ना ही जान पहचान है. ये जो भी कहा जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है. यह सब फेक है, झूठ है. यह मामला बढ़ावा देने लायक नहीं है. मैंने कभी किसी को क्रिटिसाइज नहीं किया. मुझे नहीं लगता कि मैंने लोगों को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करने के बजाय फिटनेस और करियर को लेकर सलाह देकर गलत किया है.’ बता दें कि चेतन भगत के इस ट्वीट में कहीं पर भी उर्फी जावेद का नाम मेंशन नहीं है.

ये उर्फी जावेद ने कहा…
मिली जानकारी के मुताबिक, पैपराजी के आगे उर्फी जावेद ने कहा था कि, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर चेतन भगत क्या सोच रहे थे जो उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बात की. उन्हें एक साहित्य इवेंट में और उर्फी के बारे में नहीं बोलना चाहिए था. इतना ही नहीं इसके बाद उर्फी ने एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि,’जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में मैसेज कर रहे थे तब आपको कौन भटका रहा था ?’ बताते चलें कि एक इवेंट के दौरान चेतन भगत ने आज के युवाओं को किताबें पढ़ने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि, ‘आज का युथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं’. इतना ही नहीं उन्होंने उर्फी जावेद के बारे में और भी कई सारी बातें की जो एक्ट्रेस को बिल्कुल रास नहीं आई और दोनों के बीच में अब बिल्कुल नहीं बन रही है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related