IND/NZ : बारिश ने धुले भारतीय टीम के अरमान, अब उम्मीद तीसरे मैच से..

0
1227

क्रिकेट प्रेमियों के लिए रविवार का दिन अच्छा नहीं रहा. जहॉ एक तरह भारत-न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में दूसरा वनडे बारिश में धुल गया तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच पल्लेकल में 3 वनडे सीरीज का भी दूसरा मैच भी बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सता और मैच रद्द हो गया.

सीरीज जीतने का सपना टूटा

आपको बताते चलें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मुकाबला हारने के बाद सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही टीम इंडिया अब इस सीरीज हार सकती लेकिन जीत नही सकती है। अगर आखिरी मैच भारतीय टीम जीत जाती है और सीरीज को बराबरी पर खत्म करने की कोशिश करेगी।

दरअसल कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 22 रन ही बनाए थे तभी बारिश की वजह से खेल को रोकना दिया गया। इसके बाद 29 ओवर प्रति पारी मैच खिलाने का फैसला लिया गया। लेकिन बारिश ने एक बार फिर बीच में खलल डाला और मैच को रद्द करना पड़ा

शिखर धवन जल्द लौटे पवेवियन
हालांकि भारत ने मुकाबला रद्द होने से पहले 1 विकेट के नुकसान पर 89 रन बना लिए थे, पहली बार बारिश रुकने के बाद धवन 3 रन बनाकर ही आउट हो गए. जिसके बाद गिल और सूर्यकुमार यादव ने पारी को आगे बढ़ाया. जिसमें शुभमन गिल 45 रन और सूर्य कुमार 34 रन पर नाबाद रहे.

भारतीय टीम

भारत- शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।