Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के घर से हुई टीना दत्ता की विदाई ! दर्शकों ने जताई नाराजगी

0
427

बिग बॉस 16 में आए दिन ड्रामा देखने को मिलता है और ये ड्रामा अब काफी ज्यादा बड़ा होने वाला है. इस बार रियलिटी शो से एलिमिनेशन होना तो तकरीबन तय है. बता दें कि इस बार बेघर होने के लिए चार लोग एलिमिनेट है जिसमें सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर और एमसी स्टैन का नाम शामिल है. अब ऐसे में बताया जा रहा है कि टीना दत्ता घर से बेघर होंगी जिससे घर वालों को बड़ा झटका भी लगेगा.

 

टीना दत्ता ने शो को कहा टाटा-बाय, बाय !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना के एलिमिनेशन को लेकर एक्स बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य ने बताया है. उनके अनुसार, टीना को मेडिकल चेकअप के लिए घर से बाहर लाया गया है लेकिन वह जल्द ही घर में वापसी करेंगी. वहीं, टीना के एलिमिनेशन को लेकर दर्शकों का कहना है कि इन टीना को बेघर नहीं किया जाएगा. उन्हें किसी सीक्रेट रूप में कुछ दिनों के लिए छुपा दिया जाएगा. हालांकि, आगे के एपिसोड में क्या होने वाला है ये तो उसी समय पता चगेगा लेकिन कयास अभी से लगाए जाने शुरू हो गए हैं.

टीना जल्द करेंगी घर में वापसी ?
आपको बता दें कि जबसे टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से ही दर्शकों के अंदर बिग बॉस शो के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है. दर्शक नहीं चाहते हैं कि टीना बेघर हो. दरअसल, सोशल मीडिया पर टीना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और दर्शक उन्हें पसंद भी करते हैं. बताते चलें कि शो में जल्द टीना की वापसी भी हो सकती है. इसके अलावा और क्या नया हो सकता है ये तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चल पाएगा.