Amitabh Bachchan: सिक्योरिटी तोड़कर अंदर पहुंचा बिग बी का ये नन्हा फैन, पैरों पर गिरा फिर लिया ऑटोग्राफ…

Date:

Follow Us On

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है और यही वजह है कि उन्हें हर उम्र के लोग प्यार करते हैं चाहे वो बच्चे हो या फिर बूढ़े. उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. बता दें कि हाल ही में एक छोटा बच्चा उनकी चाहत में सारी सिक्योरिटी तोड़कर उनके पास पहुंच जाता है और उनसे ऑटोग्राफ लेता है.

बच्चे ने तोड़ी सिक्योरिटी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉग पोस्ट में इस बात का जिक्र किया है और कहा है कि फैन्स के ऐसे इमोशन देखकर वो खुद से सवाल करने लगते हैं कि आखिर ऐसा क्या खास है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि, ‘और ये लिटल फेलो, 4 साल की उम्र में डॉन देखी थी आज मुझसे मिलने सीधा इंदौर से यहां आ गया. उसने इसी फिल्म की बातें कहीं…डॉयलॉग्स, एक्टिंग, मेरी लाइनें वगैरह. मुझसे मिलने की उसकी पुरानी इच्छा पूरी हुई तो वह रो पड़ा और मेरे पैरों में झुक गया जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है लेकिन घेरा तोड़कर बाहर आने पर मैंने उसे तसल्ली दी और उसकी पेंटिंग्स पर ऑटोग्राफ दिया. साथ ही उसके पिता का लिखा खत भी पढ़ा.’

बिग बी ने लिखा ब्लॉग पोस्ट
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी पॉपुलैरिटी और फैन्स के प्यार को देखकर खुद से सवाल करने लगते हैं. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि, ‘शुभचिंतको के इमोशन कुछ ऐसे ही होते हैं. इसे देखकर जब मैं अकेला होता हूं तो अक्सर सोचता हूं कि यह सब मेरे साथ ही क्यों ? कैसे, कब.’ बताते चलें कि अमिताभ बच्चन को हाल ही में फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया जिसकी कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर छोटे बच्चे के अंदर उनके लिए इस प्यार की बातें जमकर वायरल हो रही हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related