Drishyam 2: दर्शकों को आखिरी तक जोड़े रखेगी ये फिल्म, क्लाइमैक्स और एक्टिंग इसकी जान

0
1008

साल 2022 में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई फिल्में दर्शकों पर अपनी खास छाप छोड़ने में असफल साबित हुईं लेकिन इनमें से कई फिल्में ऐसी भी हैं जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया. तो, अब साल के आखिर में एक बड़ा धमाका होने वाला है. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ के लिए फैन्स के अंदर खास उत्साह है. आइए जानते हैं कैसा है मूवी का रिव्यू…

कैसी है फिल्म की कहानी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 साल बाद ‘दृश्यम 2’ लौट रही है और यही वजह है कि दर्शकों के अंदर फिल्म को लेकर खास एक्साइटमेंट है. इसके लिए एडवांस बुकिंग भी की जा रही है. बात करें फिल्म की कहानी की तो गोवा में रहने वाले विजय सलगांवकर, उनकी फैमिली की स्टोरी से अधिकतर लोग वाकिफ हैं और जो आगे की कहानी है वो इसी से जुड़ी है कि विजय का परिवार अभी भी सहमा हुआ है. हालांकि, विजय एक केबल ऑपरेटर से थिएटर का मालिक बन चुका है. वह फिल्म प्रोड्यूस करना चाहता है और इसके लिए लोगों से मिलता है. विजय ड्राफ्ट पर भी दोबारा काम करता है लेकिन 2 अक्टूबर वाला हादसा उसके परिवार को हिला कर रख देता है.

ओवरऑल फिल्म…
आपको बता दें कि फिल्म में एक्टिंग, प्रोडक्शन, डायरेक्शन, बैकग्राउंड और क्लाइमैक्स आदि बेहतरीन है. दर्शक फिल्म से आखरी तक जुड़े रहेंगे. कुल मिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि जिन्होंने फिल्म का पहला पार्ट देखा है उन्हें फिल्म बिल्कुल बोर नहीं कर सकती. बताते चलें कि दर्शकों के अंदर फिल्म को देखने के लिए भारी उत्साह है और एडवांस भी बुकिंग की जा रही है.