Bigg Boss Season 16: साजिद खान पर इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप! कहा, जब फिल्म में काम मांगा तो बोलें- तुम्हारा पेट देखना…

0
974

फिल्ममेकर साजिद खान कई कॉन्ट्रोवर्सी के बीच रहते हैं. बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री को लेकर भी बवाल मचा रहता है. बिग बॉस में आने के बाद से ही उनके पुराने केस नए तरह से सामने आ रहे हैं. शर्लिन चोपड़ा के बाद में दीया और बाती फेम कनिष्का ने एक पोस्ट शेयर कर साजिद खान के बारे में बताया है. कनिष्का ने कहा कि उन्होंने फिल्म में काम देने के लिए तो पेट दिखाने की बात कही थी.

कनिष्का ने बताई साजिद की सच्चाई!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिष्का ने बताया कि, उस डायरेक्टर का नाम साजिद खान है. उनसे मैं 2008 में मिली थी. साजिद से कॉन्टैक्ट हुआ, जब उन्हें फोन किया तो उन्होंने इंटरव्यू देने के लिए साजिद नाडियाडवाला के बंगले पर बुलाया था जब उनसे मिली तो बताया कि एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हूं. इसके साथ ही फिल्म में रोल देने की बात भी हुई थी.

साजिद ने एक्ट्रेस से कहा ये
आपको बता दें कि साजिद खान ने कुछ टाइम बात करने के बाद उन्हें घर बुलाया. इसके बाद उन्होंने यह भी समझाया कि डरने की जरूरत नहीं है मेरे घर में और भी लोग रहते हैं फिर एक्ट्रेस बताती है कि मैं घर अपना पोर्टफोलियो लेकर पहुंचीं. लेफ्ट में उनकी मां का कमरा था, राइट में किचन था और काम करने वाले लोगों ने मुझे साजिद खान के कमरे में भेजा. इसके अलावा साजिद खान ने मुझे देखा और बोला कि तुम परफेक्ट मटेरियल हो. मैं एक फिल्म बना रहा हूं जिसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि तुम्हारा पेट देखना चाहता हूं, टेंशन मत लेना मैं टच नहीं करुंगा. इसके बाद मैंने भी जवाब दिया कि सर पोर्टफोलियो आपके पास है. मैं नहीं कर सकती तो उन्होंने बोला कि मूवी में नहीं ले सकता. बताते चलें कि साजिद खान को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी काफी बढ़ गई है और उनके बिग बॉस के घर में आने से सलमान खान पर भी बातें उठने लगी है.