11.2 C
Noida

कंट्रोवर्सी से घिरे रहें ये बॉलीवुड सेलेब्स, इस साल झेलनी पड़ी ये बड़ी मुसीबतें

नए साल 2022 को आने में महज कुछ ही दिनों का समय रह गया है. इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा रहती है कि हमने अपने बीते साल से क्या सीखा और क्या ऐसे क्रियाकलाप हुए जो आगे हमेशा याद रहने वाले हैं. वहीं, बॉलीवुड की बात करें तो इस साल 2021 में बॉलीवुड के कई सितारों ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया है जिसमें आर्यन खान और कंगना रनौत तो टॉप लिस्ट में हैं ही लेकिन और भी कई कलाकार हैं, तो आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में:


बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए साल 2021 कुछ खास नहीं रहा क्योंकि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया जिसके चलते उन्हें 25 दिनों तक जेल में रहना पड़ा और तब जाकर उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट से बेल मिलीं. हालांकि, उनके अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा.


वहीं, आर्यन खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मुंबई क्रूज ड्रग्स मामलें को लेकर काफी ज्यादा विवादों में घिरी रहीं. दरअसल, आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर तहकीकात शुरू हुई तो अनन्या पांडे का नाम खुलकर सामने आया जिसके बाद अनन्या को एनसीबी की पूछताछ का सामना करना पड़ा.


बॉलीवुड की हमेशा फिट एंड फाइन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर इसी साल अश्लील वीडियो बनाने और ऐप के जरिए इसका कारोबार करने का आरोप लगा था जिसके चलते राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने अगस्त में गिरफ्तार कर लिया था और वो 2 महीनों तक जेल में बंद रहें. हालांकि, जमानत पर रिहा भी हो गए.


दिलबर गाने से सबका दिल लूटने वाली नोरा फतेही के लिए भी यह साल काफी ज्यादा विवादों से घिरा रहा. दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके कनेक्शन को लेकर जांच में सामने आया कि सुकेश ने नोरा को करोड़ों की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी.


वहीं, श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा रहा. उनके नाम 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग का केस भी सामने आया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन को लाखों रुपए की बिल्ली गिफ्ट की थी.


इसके अलावा हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी विवादों में फंस गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक. साल 2016 के पनामा पेपर्स मामलें में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें समन किया था और करीब साढ़े 5 घंटे तक उनसे पूछताछ की.


हमेशा विवादों में घिरी रही एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए ये साल विवादों से घिरा ही रहा. दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू में भारत को मिली आजादी को भीख बताया था और किसान आंदोलन को लेकर भी बयानबाजी की थी जिसको लेकर सभी ने उनके इस बयान की निंदा की थी. बताते चलें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल आदि सेलेब्स के घर आईटी छापा मारा था.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles