साल 2021 में करोड़ों की फीस लेकर इन बॉलीवुड एक्टर्स ने बटोरीं सुर्खियां

Date:

साल 2021 में कई ऐसी चीजें हुई जिसका असर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड पर भी पड़ा लेकिन बॉलीवुड के कुछ एक्टर ऐसे हैं जिन्होंने इस साल अपनी फिल्मों की मोटी फीस लेकर तगड़ी कमाई की है. तो आइए जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में:

जानकारी के मुताबिक, साल 2021 में फिल्म ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी धमाकेदार फिल्म देने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया अक्षय कुमार इस साल हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शामिल हैं. इनकी फीस 115 करोड़ रुपए है. वहीं, साउथ सुपरस्टार प्रभास भी अपनी फीस को लेकर चर्चा में रहे हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर चर्चा में रहें हैं. बता दें कि इनकी 150 करोड़ रुपए फीस है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान इस साल किसी फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन उनकी आगामी फिल्म चर्चा का विषय बनी है. बता दें कि वो अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की फीस को लेकर चर्चा में रहे हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.

वहीं, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘अनाथे’ की फीस को लेकर चर्चा में रहें. इनकी फीस 125 करोड़ रुपए है. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की फीस को लेकर चर्चा में रहें हैं. बता दें कि इनकी फीस 60 से 125 करोड़ के बीच है. बताते चलें कि इस साल ऋतिक रोशन किसी फिल्म में नजर नहीं आएं लेकिन वह अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘फाइटर’ की फीस को लेकर चर्चा में हैं. जानकारी के मुताबिक, इनकी फीस 100 करोड़ रुपए है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related