Sudheer Varma Suicide: इंडस्ट्री के जाने-माने इस एक्टर ने की सुसाइड, पसरा मातम

Date:

Follow Us On

इंडस्ट्री से लगातार शोक की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सेट पर सुसाइड करके सबको हैरान कर दिया था तो वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक एक्टर ने भी ऐसा कदम उठाया है. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सुधीर वर्मा ने सोमवार को सुसाइड कर ली. बता दें कि सुसाइड के पीछे का कारण पर्सनल बातें बताई जा रही है.

एक्टर ने की सुसाइड
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीती 10 जनवरी को वारंगल में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करने से उनकी तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद वो हैदराबाद में अपने रिश्तेदार के यहां चले गए थे जिसके बाद उन्हें ओसमानिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इसके बाद एक्टर को बीती 21 जनवरी को विशाखापट्टनम के प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाया गया लेकिन एक्टर जिंदगी और मौत के बीच की जंग हार गए और उन्होंने 23 जनवरी को अंतिम सांस ली.

एक्टर को दी गई श्रद्धांजलि
आपको बता दें कि एक्टर सुधीर वर्मा के दोस्त और उनके को स्टार सुधाकर कोमाकूल ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा कि, ‘इतना प्यारा और अच्छा इंसान…आपके साथ काम करके अच्छा लगा यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं है. ओम शांति.’ बताते चलें कि इन्होंने ही एक्टर की मौत की पुष्टि की है. एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related