Bigg Boss Season 16: कुछ ही घंटों में खत्म होगी इंतजार की घड़ी, जानिए बिग बॉस विनर की रेस में किसका नाम आगे ?

0
4138

इंतजार की घड़ी बस कुछ ही घंटों में खत्म होने वाली है क्योंकि अब बिग बॉस सीजन 16 को अपना विनर मिल जाएगा. टीवी का सबसे ज्यादा पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में बिग बॉस की ट्रॉफी किसे मिलेगी इसको लेकर चर्चाएं हैं और काउंटडाउन भी शुरू हो चुका है क्योंकि 12 फरवरी के एपिसोड में पता चलेगा कि बिग बॉस की ट्रॉफी किसे मिलेगी. बता दें कि फैन्स भी अपने चहेते कंटेस्टेंट को वोट दे रहे हैं और उन्हें जिताने की सारी कोशिश कर रहे हैं.

फिनाले में पहुंचे ये कंटेस्टेंट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 के फिनाले राउंड में पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने जी तोड़ मेहनत करी थी लेकिन अब टॉप 5 में एमसी स्टैन, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे ने ही जगह बनाई है. अब इन पांचों में से बिग बॉस की ट्रॉफी किसे मिलती है ये देखना अभी बाकी है. हालांकि, फैन्स पहले ही अपने खास खिलाड़ी को जिताने के लिए वोट कर चुके हैं.

प्रियंका बनेंगी विनर ?
आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले राउंड से पहले इस बात की चर्चा हो रही है कि प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे में से कोई एक ट्रॉफी जीत सकता है. हालांकि, ये सारी हवा हवाई बातें हैं जब 12 फरवरी, रविवार को शाम 7 बजे कलर्स पर बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले राउंड ऑन एयर होगा तब इस बात के बारे में सबको खुद ही पता चल जाएगा कि आखिर बिग बॉस की ट्रॉफी किसको मिली लेकिन उससे पहले रेस में प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे का नाम ही आगे चल रहा है क्योंकि ये दोनों ही कंटेस्टेंट शुरुआत से ही खेल को दिल और दिमाग दोनों से खेलते आए हैं और सबसे ज्यादा दमदार कंटेस्टेंट भी यही बताए जाते हैं. बताते चलें कि फिलहाल तो रेस में प्रियंका और शिव का नाम आगे है, अब देखना ये होगा कि आखिर फिनाले राउंड में पहुंचें पांचों कंटेस्टेंट्स में से किसे ट्रॉफी मिलती है. आप भी इंतजार कीजिए शाम 7 बजे का.