DDLJ VS Pathan: सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई DDLJ, शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘मैं बड़ी मुश्किल से एक्शन हीरो बना हूं…’

0
4621

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘पठान’ की सक्सेस को जमकर एंजॉय कर रहे हैं और भला एंजॉय करें भी क्यों ना क्योंकि इतनी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच भी ये फिल्म रिलीज हुई और फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि इस बीच शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ भी दोबारा रिलीज कर दी गई है जिसको लेकर शाहरुख खान का एक रिएक्शन सामने आया है जो बेहद फनी है.

शाहरुख खान का मजेदार रिएक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल अकाउंट से फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर का कोलाज बनाकर शेयर किया गया है और इस पोस्टर पर लिखा गया है कि, ‘कुर्सी की पेटी बांध लो DDLJ वापस आ गई है.’ वहीं इस पोस्टर पर शाहरुख खान का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने लिखा कि, ‘अरे यार, इतनी मुश्किल से तो एक्शन हीरो बना हूं और आप लोग राज को वापस ला रहे हो… उफ्फ. ये कॉम्पिटिशन मुझे मार रहा है. मैं ‘पठान’ देखने जा रहा हूं. राज तो घर का है.’ दरअसल, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को वैलेंटाइन्स वीक के मौके पर एक हफ्ते के लिए कुछ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

‘पठान’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी
आपको बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने दुनिया भर में तहलका मचाया हुआ है. यह फिल्म बंपर कमाई कर रही है. फिल्म ने दुनिया भर में 900 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और कयास ऐसे लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में यह 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर ले जाएगी. फैन्स के अंदर फिल्म को देखने की दीवानगी बहुत ज्यादा है ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर ‘पठान’ से ही वापसी की है. बताते चलें कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नज़र आएंगे.