Babli Bouncer Trailer Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर, एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने किया घायल!

0
1139

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें तमन्ना बिल्कुल नए और अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है.

ट्रेलर में एक्ट्रेस का नया अंदाज
2 मिनट 36 सेकंड के इस ट्रेलर में एक्टर सौरभ शुक्ला का वॉइस ओवर है जिससे ट्रेलर की शुरुआत होती है. वॉइस ओवर में फिल्म का थोड़ा सारांश है जिसके बाद एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एंट्री होती है. वॉइस ओवर में वह फतेहपुर बेरी नाम के गांव के बारे में बताते हैं जिसे बाउंसर्स का गांव भी कहा जाता है. इस ट्रेलर में बताया गया है कि गांव का हर लड़का जानता है कि बॉडी बनाने से बनती है वह भी पहलवानों जैसी. इसके बाद एक्ट्रेस की एंट्री होती है. तमन्ना फिल्म में बबली नाम की एक लेडी बाउंसर का किरदार निभा रही है. यह कहानी थोड़ी बोल्ड है क्योंकि इसमें शुरुआत में वो सिर दर्द की दवा और कॉन्डम खरीदते हुए नजर आती हैं.

फिल्म में लड़का नहीं लड़की ही बाउंसर
ट्रेलर को देखकर यह कयास लगाया जा सकता है कि फिल्म में बबली लोगों को पछाड़ती है और उसमें लड़कियों वाले कोई गुण नहीं है क्योंकि वह बोल्ड अंदाज में लोगों को पछाड़कर अपना नाम कमाती है.

जल्द रिलीज होगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, महिला बाउंसर पर आधारित पहली फिल्म होगी. फिल्म की कहानी पसंद आई इसलिए इस पर काम करना शुरू किया.

तमन्ना के अलावा‌ ये स्टार्स भी खास
आपको बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया लीड रोल में है. वह बबली का किरदार निभा रही है तो वहीं सौरभ शुक्ला उनके पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं फिल्म में एक्ट्रेस साहिल वैद और अभिषेक बजाज भी नजर आएंगे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.