Film Bhediya First Review: सामने आया फिल्म ‘भेड़िया’ का पहला रिव्यू, यहां जानिए कैसी है फिल्म

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसके लिए दर्शकों के अंदर एक खास उत्साह भी है. फिल्म के ट्रेलर, टीजर से दर्शकों को फिल्म देखने की चाह बनी हुई है और अगर आप भी एडवांस बुकिंग करने की सोच रहे हैं तो पहले फिल्म का रिव्यू जान लीजिए.

भेड़िया का पहला रिव्यू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने फिल्म ‘भेड़िया’ को देख लिया है जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू भी शेयर किया है. स्टार रेटिंग के बारे में बात की जाए तो उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं. हालांकि, इस रेटिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अच्छी कैटेगरी में शुमार है क्योंकि 3.5 रेटिंग अच्छी कैटेगरी में गिनी जाती है.

दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म ?
आपको बता दें कि फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है और वैसे भी दर्शकों के अंदर फिल्म को लेकर एक खास उत्साह पहले से ही बरकरार है. बता दें कि इस फिल्म में हॉरर और कॉमेडी दोनों का पैकेज देखने को मिलेगा जो दर्शकों को एंटरटेन करने की सबसे बड़ी वजह बनेगा. बताते चलें कि इस फिल्म को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ है जो हो सकता है ‘भेड़िया’ को टक्कर दे क्योंकि ‘दृश्यम 2’ की कमाई 100 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है. अब ऐसे में ये देखना इंटरेस्टिंग होगा कि ‘भेड़िया’ इस साल की बेहतरीन फिल्मों में शुमार हो पाती है या नहीं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related