Bigg Boss Season 16: आर्थिक तंगी से परेशान साजिद के पास पिता के अंतिम संस्कार के लिए भी नहीं थे पैसे, इमोशनल होकर बताया

0
1012

बिग बॉस 16 में हर दिन कोई न कोई नयापन देखने को मिलता है. कोई भी नई चीज दर्शकों को अपनी ओर खींचती है. बता दें कि इन दिनों साजिद खान की स्टोरी वायरल हो रही है जब वो आर्थिक तंगी से इतने परेशान थे कि अपने पिता का अंतिम संस्कार करने तक के लिए उनके पास पैसे नहीं थे और तब सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी मदद की थी.

बिग बॉस के घर में हुई लड़ाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में साजिद खान की अर्चना गौतम से लड़ाई हो जाती है जिसके बाद साजिद खान का मूड खराब हो जाता है. वहीं, अर्चना ने साजिद खान के पिता के बारे में कॉमेंट किया जोकि साजिद खान को बिल्कुल पसंद नहीं आया और साजिद ने अर्चना की मां पर कॉमेंट कर दिया जिससे दोनों के बीच की लड़ाई को तूल मिल गया. वहीं, साजिद खान ने बिग बॉस से अर्चना गौतम के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही और साथ ही वह भूख हड़ताल पर चले गए. इसके बाद वो अपने पिता को याद करते भी नज़र आए. वो बताते हैं कि उनके पिता की मौत शराब की वजह से हुई थी.

पिता को याद कर भावुक हुए साजिद खान
आपको बता दें कि पिता को याद करके साजिद खान इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि, ‘एक 14 साल का बच्चा कुछ रिश्तेदारों के घर रिक्शा पकड़ कर जा रहा है यह पूछने के लिए कि कुछ पैसा मिल सकता है क्या ? एक रिश्तेदार ने अपने नौकर से ये भी कह दिया कि उससे बोलो कि मैं घर पर नहीं हूं और मैं यह सुनकर रोते हुए जा रहा था. फिर एक इंसान ने मदद की और वह है सलमान खान के पिता सलीम खान. जहां पिता को दफनाया था वहां सलीम खान ने आकर मुझे पैसे दिए थे जिससे मैंने महीने का राशन खरीदा, बिजली का बिल भरा था.’ बताते चलें कि साजिद खान ने बताया कि उनके पिता की मौत शराब पीने से हुई थी. उनका लिवर फट गया था और आंखों से खून भी आया था. वहीं, साजिद खान की यह बात सुनकर उनके आसपास बैठे कंटेस्टेंट भी इमोशनल हो जाते हैं और उन्हें समझाते हैं. साजिद खान को इमोशनल देख दर्शकों को अच्छा नहीं लगता है क्योंकि वह अबतक सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आए हैं.