12.2 C
Noida

कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन को लेकर बनेगी फिल्म ‘रेड2’, प्रोड्यूसर ने लगाई मुहर

बॉलीवुड में साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ का जल्द ही सीक्वल बनेगा और इस बात पर मुहर फिल्म प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने लगाई है. उन्होंने कंफर्म किया है कि, साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म रेड का सीक्वल बनेगा. बता दें कि यह फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी जिसमें परफ्यूम ट्रेडर पीयूष जैन की फैक्ट्री और घर पर पड़ी रेड दिखाई जाएगी.


जानकारी के मुताबिक, काशी फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्ममेकर ने इस बात की अनाउंसमेंट की. फिल्म प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ‘दृश्यम’ और खुदा ‘हाफिज’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. उनका कहना है कि, उन्होंने सोच लिया है कि वह ‘रेड2’ बनाएंगे और उसमें दिखाएंगे कि दीवारों से कैसे पैसे बाहर आए है जैसा कि पीयूष जैन के घर पर हुआ है.


मालूम हो कि कानपुर के परफ्यूम कारोबारी पीयूष जैन के घर और फैक्टरी से इतना पैसा बरामद हुआ है जिसे गिन्ना भी मुश्किल पड़ गया है. उनके घर कानपुर और फैक्ट्री कन्नौज में रेड पड़ने के बाद बीते रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि अब तक उनके पास से 257 करोड़ कैश, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी मिली है. जानकारी के अनुसार, कारोबारी पीयूष जैन को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.


वहीं, साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, सौरभ शुक्ला और इलियाना डिक्रूज लीड रोल में थे जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया. हालांकि, अब देखना होगा कि फिल्म ‘रेड’ के सीक्वल’ रेड2’ को क्या खास रिस्पांस मिलता है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,256FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles