Kareena & Karishma Kapoor: एक्ट्रेस ने पैपराजी को दिए पोज लेकिन बच्चों को कर दिया इग्नोर! वीडियो हुआ वायरल तो ट्रोल होने लगीं करीना और करिश्मा

0
527

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कहीं जाए और उनके साथ फैन्स फोटो खिंचवाने के लिए उत्साहित ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. सेलेब्स जहां भी जाते हैं फैन्स किसी न किसी वजह से उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आगे आ ही जाते हैं. ऐसे में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे होते हैं जो अपने फैन्स को निराश नहीं करते और फोटो क्लिक करवाते हैं लेकिन कभी कबार सेलिब्रिटीज को फैन्स की नाराजगी का सामना करना पड़ता है. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें करीना कपूर और करिश्मा कपूर नजर आ रही हैं और इस दौरान ऐसा कुछ हुआ है जिससे उन्हे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

करीना-करिश्मा हुई ट्रोल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें करिश्मा कपूर और करीना कपूर को साफ़ देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना और करिश्मा कपूर अपने पापा रणधीर कपूर से मिलने के लिए जा रही होती हैं और वो पैपराजी को पोज भी देती हैं. वहीं, दो मासूम बच्चे उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आगे की ओर बढ़ते हैं तो वो बच्चों को इग्नोर कर देती है और सिर्फ हाथ हिला कर हेलो करती हैं. अब ये बात यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है कि बच्चे उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे और उन्होंने बच्चों को निराश कर दिया.

एक्ट्रेस ने किया बच्चों को इग्नोर?
आपको बता दें कि करीना और करिश्मा कपूर की वीडियो जब से वायरल हुई है तब से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘बच्चों का दिल तोड़ दिया’ तो दूसरा लिखता है कि, ‘यह लोग अपने आप को समझते क्या है?’ इसके साथ ही एक अन्य यूजर लिखता है कि, ‘उन्होंने बच्चों का दिल तोड़ दिया’. बताते चलें कि बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार करने पर दोनों एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.