Jacqueline Fernandes: माता वैष्णो देवी के दर्शन करने कटरा पहुंची जैकलीन, माता रानी की चुन्नी पहने भक्ति के रंग में आई नज़र

0
1030

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर काफी सुर्खियों में रही और इस दौरान उनकी कोई भी फिल्म बढ़िया कलेक्शन नहीं कर पाई. इतना ही नहीं वह पिछले काफी समय से थोड़ा परेशान भी रही लेकिन शायद अपनी परेशानी मिटाने के लिए वह माता वैष्णो देवी के दर्शन करने कटरा पहुंची. बता दें कि सोशल मीडिया पर जैकलिन फर्नांडीस की भक्ति के रंग में रंगी फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है.

जैकलीन ने किए मां वैष्णो देवी के दर्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीस की फोटो वायरल हो रही है जिसमें उन्हें व्हाइट स्वेटर, जींस और शूज में देखा जा सकता है और उनके लुक को उनके गले में पहनी हुई माता रानी की लाल चुन्नी खूब निखार रही है. वहीं, फैन्स को भी जैकलीन फर्नांडीस की फोटो खूब भा रही है और फैन्स भी जैकलीन के लिए ऐसी दुआ कर रहे हैं कि वह ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस से जल्द से जल्द आजाद हो जाए और अपनी लाइफ खुलकर एंजॉय करें. साथ ही अपने करियर पर फोकस करें.

सुकेश और जैकलीन का क्या रिश्ता?
आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. उनकी मुश्किलें करोड़ों के मनी लांड्रिंग केस की वजह से बढ़ी हुई है. वहीं, जैकलीन और सुकेश के बीच अफेयर होने की बात भी काफी तूल पकड़ रही है. हालांकि, जैकलीन ने कभी भी सुकेश संग अपना रिश्ता नहीं कबूला है. वहीं, बात करें एक्ट्रेस के करियर की तो एक्ट्रेस की लंबे समय से कोई भी हिट फिल्म नहीं रही है और साल 2023 में उनकी फिल्म ‘क्रैक’ रिलीज होगी. फिलहाल, देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये फिल्म जैकलीन के लिए खुशियां लाती है या नहीं.