लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने की सगाई, सामने आई तस्वीरें

Date:

Follow Us On

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी दोस्त रेचल से सगाई कर ली। अपको बता दें की तेजस्वी यादव बहुत जल्द अपनी दोस्त रेचल से शादी करने वाले है। दोनों ने सगाई सैनिक फार्म में की इनके इस कार्यक्रम में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनकी वाइफ़, राज्यसभा की मंत्री मिसा भारती के साथ और भी बहुत सारे बड़े बड़े लोग शामिल हुए।

साथ ही दोनों लोगों के दोस्त और परिवार वाले भी वहाँ मौजूद रहें। आपको दें की तेजस्वी यादव और रेचल दिल्ली के RK पुरम में दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे । इन दोनों के रिश्ते को 7 से ज़्यादा समय हो चुका है आपको बता थे पहले लालू प्रसाद इस रिश्ते के सख़्त ख़िलाफ़ थे। लेकिन अब सब मान गये।

दोनों काफ़ी खुश नज़र आ रहे है। सगाई में किसी और जाने की इजाज़त नही मिली। सुरक्षा के ख़ास इंत्तेजाम किए गए थे। मीडिया को भी अंदर नहीं जाने दिया गया। सभी लोगों की डीटेल लिखी जा रहीं थी। वही डेकोरेशन की बात करे तो जगह को काफ़ी अच्छे अच्छे फ़िलों से सजाया गया था।

आपको दें तेजस्वी यादव की होने वाली पत्नी रेचल हरियाणा से है और अभी दिल्ली में रहती है। सगाई में खाने पीने से लेकर हर चीज़ का अच्छा इंतज़ाम किया गया था। अपको बता दें की रेचल ईसाई धर्म की है इसलिए लालू उनके रिश्ते के ख़िलाफ़ थे। लेकिन अब फ़ाइनली तेजस्वी और रेचल शादी के बंधन में बंध जाएँगे।

Share post:

Popular

More like this
Related