Taali First Look Out: किन्नर के रोल में सुष्मिता सेन का फर्स्ट लुक आया सामने, लिखा- ‘बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी’

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए थी. ओटीटी प्लेटफॉर्म से चश्मा स्थान के करियर को नई उड़ान मिले हैं. उन्होंने वेब सीरीज आर्य से कम बात किया था जो सुपरहिट साबित होते हैं. आगरा का दूसरा पार्ट 2 सुपर डुपर हिट साबित हुआ. सुष्मिता सेन एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस नई वेब सीरीज में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर के रूप में दिखाई देंगी.

एक बार फिर सुष्मिता सेन ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. सुष्मिता के नए वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो खुद अभिनेत्री ने शेयर किया है. बता दे इस सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभा रही है. सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज के फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा -‘ मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन का किरदार निभाने का मौका मिला इससे ज्यादा सौभाग्य की बात कुछ और नहीं हो सकती.’

सुष्मिता ने अपनी इस नई वेब सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी!’ वेब सीरीज के पोस्टर में पिता का लुक और तेवर काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. इस फोटो में साड़ी और बड़ी सी लाल बिंदी लगाई है जिसमें वह दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फोटो मे सुष्मिता सेन को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि वह कैरेक्टर में कितना घुस गई है. अभी तक किसी ने सुष्मिता के शुरू की कल्पना नहीं की होगी. सुष्मिता के फैंस के लिए उनकी यह वेब सीरीज काफी सरप्राइजिंग होने वाली है.

बता दे ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक एक्टिविस्ट है जो टीवी पर बिग के ऐड में भी दिख चुकी हैं. कीपैड में एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आई थी. उनके ऐड में काफी सुर्खियां भी बटोरी थे. गौरी सावंत कौन बनेगा करोड़पति शो में भी नजर आ चुकी है. काफी समय से इनकी बायोपिक बनाने की चर्चा चल रही थी लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि सुष्मिता सेन गौरी सावंत के किरदार में नजर आएंगे. गौरी सावंत का जन्म एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. गौरी एक समाज सेविका है. वह अनाथ बच्चों और महिलाओं के लिए काम करते हैं. वह अनाथ लोगों के लिए एक एनजीओ भी चलाते हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related