Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर ने सपा नेता संग की कोर्ट मैरिज, वायरल हो रही कपल की फोटोज

0
3514

बॉलीवुड में शादी के बहार आ गई है. सोशल मीडिया भी शादी की फोटोज से भर गया है. अभी सिड-कियारा की शादी की फोटोज और वीडियोज ने धमाल मचाया तो वहीं अब स्वरा भास्कर की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज की है. एक्ट्रेस के पति का नाम फहाद अहमद है जोकि समाजवादी पार्टी के नेता हैं. सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं.

स्वरा भास्कर ने की कोर्ट मैरिज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिससे स्वरा भास्कर और उनके पति फहाद अहमद की लव स्टोरी के बारे में पता चलता है. स्वरा बताती हैं कि दोनों की मुलाकात प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी. वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अपने प्यार के बारे में बात करते हुए लिखा कि, ‘कई बार आप दूर देखते हो और बड़ी चीजों का फोकस करते हो जो शायद आपके एकदम नजदीक होती है और यह आपके पास है उसके बारे में आपको अंदाजा ही नहीं होता है. हम प्यार ढूंढ रहे थे लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली. उसके बाद हम दोनों एक दूसरे से मिले. फहाद जिरार अहमद, तुम मेरे दिल में हो. दिल में उथल-पुथल है लेकिन ये सिर्फ तुम्हारा है.’

फहाद ने भी दिखाया प्यार
आपको बता दें कि फहाद ने स्वरा भास्कर की इस वीडियो को री-पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो को री-पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं नहीं जानता था कि तुम्हारे दिल की ये उथल-पुथल इतनी खूबसूरत हो सकती है. मेरा हाथ थामने के लिए तुम्हारा शुक्रिया लव, स्वरा भास्कर.’ बताते चलें कि स्वरा भास्कर ने बहुत सालों तक राइटर हिमांशु शर्मा को डेट किया था. हालांकि, साल 2019 में दोनों के रास्ते अलग हो गए. वहीं, अब दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं.