Swara Bhaskar Vs Kangana : कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को कह दिया था ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’, अब अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जहां चार यार’ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. स्वरा
इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकरी के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. आए दिन स्वरा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अजस्र ही स्वरा को हर मुद्दे पर अपनी राय देते देखा जाता है. हाल हिमे स्वरा ने कंगना रानौत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कुछ समय पहले कंगना ने स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा था. कंगना कि इस टिप्पणी पर अब स्वरा ने जवाब दिया है.

बता दें स्वरा का कहना है कि कंगना के सोचने का अपना तरीका है.  द बॉम्बे जर्नी के लेटेस्ट एपिसोड में स्वरा से कंगना द्वारा कि गयी टिप्पणी पर पूछा गया. तो स्वरा ने जवाब दिया कि मुझे कंगना टी टिप्पणी से कोई परेशानी नहीं है.स्वरा से पूछा गया कि कंगना और आप ने दो फिल्मों में काम किया है इसके बावजूद उन्होंने आप पर  ट्विटर पर हमला क्यों किया?  स्वर ने कहा वो अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल कर रही हैं. क्यूंकि वो एक बोलना उनकी स्वतंत्रता है.

स्वरा से पूछा गया कि कंगना और आप ने दो फिल्मों में काम किया है इसके बावजूद उन्होंने आप पर  ट्विटर पर हमला क्यों किया?इसका जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने कहा-‘कंगना एक  स्पष्टवादी लड़की है और मैं भी, उन्होंने अपनी राय रखी और मैं अपनी रख रही हूँ और ये ठीक भी है.’

स्वरा और कंगना की ट्विटर वॉर किसी से नहीं छुपी है. बता दें कंगना ने ट्वीट करके स्वरा और अभिनेत्री तापसी पन्नू को  ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ कहा था. कंगना ने ऐसा इसलिए कहा था क्यूंकि वो इंडस्ट्री में नेपोटिस्म से सेहमत नहीं थी. कंगना का कहना है कि स्वरा और तापसी ने करण जोहर के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे वो उन्हें अपनी फिल्मो में जगह दे.

स्वरा भास्कर ने कंगना को लेकर आगे कहा कि उनकी ये टिप्पणी हमारी बातचीत के लिए निमंत्रण था. हम लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और यहाँ सबको बोलने का अधिकार है. स्वरा ने कहा कि मई बस ये कहना चाहती हूँ कि मुझे कोई परेशानी नहीं है अगर आप बोलोगे तो मैं भी बोलूंगी.’

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...