SKY की तारीफ में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कह दी बड़ी बात, बोले SUNDAY को सूर्य…..

Date:

Follow Us On

विश्वकप 2022 के सुपर-12 के अपने अंतिम मैच में टीम इंडिया नें जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला, जिसमें मैच के हीरों रहे भारतीय टीम के 360 प्लेयर सूर्य कुमार यादव जिन्होनें 25 गेंद पर 61 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें मैदान के चारों तरफ 6 चौके औऱ 4 छक्के जड़ कर 23 गेंद में अर्द्धशतक जड़ दिया।

अपनी पारी के दौरान सूर्या ने ऑफ साइड, लेग साइड, स्कूप शॉट, रिवर्स स्वीप और भी ऐसे शॉट्स लगाए जो कि क्रिकेट किताब में शामिल होने को नया अध्याय लिख गये, सूर्या के ये शॉट्स देखकर गेंदबाजों के तो होश उड़े ही साथ में क्रिकेट के जानकार रखने वाले हर सख्स हैरान हो गये,

सूर्या की तारीफ में उतरे दिग्गज

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अलहदा अंदाज में ट्वीट कर कहा- SUNday के दिन चमक गया सूर्या।

वहीं मुल्तान का सुल्तान अपने समय के सबसे धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने सूर्या की तारीफ में कहा- SKY स्पेशल है, SKY लिमिटलेस है। शानदार पारी, तुम्हें खेलते देखना हमेशा बेहतरीन होता है।

पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने SKY को दूसरे दुनिया का बताते हुये कहा सूर्या इस दुनिया का नहीं लगता है. वह कितनी आसानी के साथ शॉट खेलता है. उसकी बल्लेबाजी देखकर मजा आता है.

वकार यूनिस– यह बल्लेबाज कमाल का है. उनके सामने बॉलर करें भी तो क्या करे, वह अच्छी गेंद पर भी धमाका करता है. उसको रोकना छोटे फॉर्मेट में खासकर काफी मुश्किल है.

भारतीय कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सूर्या की तारीफ करते हुए कहा, ‘यह एक ऐसा ऑलराउंड प्रदर्शन था जिसकी हमें तलाश थी. सूर्यकुमार यादव जिस तरह की बैटिंग करते है उससे ड्रेसिंग रूम भी रिलैक्स रहता है.

Share post:

Popular

More like this
Related