Emraan Hashmi: कश्मीर घूमने निकले एक्टर इमरान हाशमी पर हुई पत्थरबाजी, FIR दर्ज

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग के लिए इन दिनों कश्मीर में हैं. इमरान हाशमी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर के पहलगाम में हैं. बता दें कि शूट के बाद जब वह बाहर निकले तो उस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर पत्थर फेंके.

फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग में बिजी इमरान हाशमी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी जब अपनी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग करके बाहर निकले तो वह बाजार घूमने के लिए जा रहे थे और इस दौरान उन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी गई. हालांकि, उन्हें इस में चोट नहीं आई लेकिन इसके बाद उनकी सुरक्षा जरुर बढ़ा दी गई है. बता दें कि जब वह बाजार घूमने के लिए बाहर निकले तो उनके साथ फिल्म की यूनिट के कुछ लोग भी मौजूद थे.

मामलें पर दर्ज हुई एफआईआर
फिलहाल, इस मामलें में पहलगाम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज कर दी गई है. बता दें कि इमरान हाशमी पिछली 24 अगस्त को मुंबई से श्रीनगर के लिए रवाना हुए थे जिसके बाद से वो इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म को लेकर अपडेट देते आए हैं.

BSF जवान पर आधारित है फिल्म की कहानी
वहीं, बात करें फिल्म ग्राउंड जीरो की तो ये फिल्म एक बीएसएफ जवान की कहानी है जिसकी ड्यूटी पाकिस्तान से लगी सीमा पर है. बताते चलें कि इमरान हाशमी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ के बाद जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनका किरदार विलन का होगा.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...