IND-BAN-: दूसरे दिन शतक से चूके श्रेयस अय्यर, बड़े स्कोर की तरफ टीम इंडिया

0
381

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव में खेला जा रहा है.जिसका आज दूसरा दिन है, भारतीय टीम ने आज अपना 7वां विकेट श्रेयस अय्यर के रूप में गंवाया.श्रेयस 86 रनों के निजी स्कोर पर फिर अपनी कमजोरी का शिकार हुए. और अय्यर को इबादत हुसैन ने शॉर्ट बॉल पर आउट किया. और शतक लगाने से चूक गए हैं.

शतक से चूके अय्यर

दूसरे दिन की शुरूआत में भारत ने 278 रनों से पारी की शुरुआत की और श्रेयस अय्यर और अश्विन मैदान पर पहुंचे. लेकिन अय्यर दूसरे दिन ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक सके. और 192 गेंदें खेलकर में 86 रन बनाकर इबादत हुसैन की गेंद पर पवेलियन पहुंचे. आपकों बतातें चलें कि अय्यर को कई बार शॉर्ट पिच गेंदों को खेलने में दिक्कत का सामना करते देखा गया हैं. बांग्लादेशी गेंदबाज ने इसी कमी का फायदा उठाया और आउट कर दिया. अय्यर को पवेलियन लौटा दिया.

अय्यर को मिले जीवनदान
आपको बतातें चलें कि श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी करते हुये बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 3 जीवनदान मिले. पहला जीवनदान उन्हें 30 रन के निजी स्कोर पर मिला था. इसके बाद दूसरा जीवनदान तो मानों जादू था जो कि जीवनदान अय्यर को 67 रनों के निजी स्कोर पर मिला था, जब बॉग्लादेशी गेंदबाज इबादत हुसैन की गेंद अय्यर के विकेट पर तो लगी लेकिन बेल्स न गिरने के चलते वो आउट नहीं हो सके.

लंच तक डटें रहे अश्विन-कुलदीप

जहॉ पहले दिन के खेल के आकर्षण का केंद्र चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर रहे.तो वहीं दूसरे दिन लंच की घोषणा तक आर. अश्विन 40 और कुलदीप यादव 21 रन बनाकर ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. दोनों के बीच 50 रनों की पार्टनरशिप भी हो चुकी है। और पहली पारी में भारतीय टीम का स्कोर इस समय सात विकेट पर 348 रन है.