Shahrukh Khan: माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद वायरल हुई शाहरुख खान की पहली तस्वीर, माथे पर टीका…

0
497

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान अपनी एक्टिविटीज के चलते दर्शकों पर एक खास छाप छोड़ते हैं. कुछ समय पहले ही किंग खान मक्का में उमराह करने पहुंचे थे जिसके बाद वो माता वैष्णो देवी दरबार पहुंचे. हालांकि, माता के दरबार में उन्होंने अपने फेस को मास्क से कवर किया हुआ था लेकिन अब शाहरुख खान की दर्शन के बाद की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह माथे पर टीका लगाए हुए नजर आ रहे हैं. उनकी फोटो में उनके साथ एक फैन भी नजर आ रहा है.

कटरा पहुंचे थे शाहरुख खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले शाहरुख खान ने मक्का में उमराह किया था और अब उन्होंने माता रानी के दरबार में दर्शन किए. जानकारी ऐसी मिली थी कि शाहरुख खान ने अपने बाकी साथियों के साथ माता रानी के दर्शन किए लेकिन उन्होंने इस दौरान मास्क लगाया हुआ था ताकि किसी की पहचान में न आ सकें.

जनवरी में रिलीज होगी SRK की फिल्म
आपको बता दें कि शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म को लेकर सभी के अंदर एक खास उत्साह है. हाल ही में पठान का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज कर दिया गया है जिसपर मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं. अब देखना होगा जब फिल्म रिलीज होगी तो‌ क्या कमाल दिखाएगी.