Sonali Phogat Last Song : सोनाली फोगाट का आखिरी गाना ‘छौरी का नाम’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Date:

Follow Us On

अभिनेत्री और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस छानबीन कर रहे हैं. उनकी मौत की गुत्थी सुलझने में नहीं आ रही है. हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. अभी उन्हें इस दुनिया से गए 10 दिन भी नहीं हुए और इसी बीच उनका आखिरी गाना ‘छोरी का नाम’ रिलीज हुआ. बता दे मुझे सोशल मीडिया सेंसेशन सोनाली फोगाट का आखिरी गाना है. सोनाली फोगाट एक हरियाणवी कलाकार भी थी.

सोनाली फोगाट के इस आखिरी गाने के रिलीज होते हैं इसे 11 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है. सोनाली का गाना ‘छौरी का नाम’ यूट्यूब, हंगामा म्यूजिक, जिओ सावन, अमेज़न म्यूजिक समेत कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. इस गाने में सोनाली काफी रॉयल लुक में दिख रहे हैं. गाने की शुरुआत में सेकंड का है जहां को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

सोनाली को श्रद्धांजलि देते हुए वीडियो में कहां गया – ‘ सोनाली फोगाट आज हमारे बीच नहीं रही, हमारे बीच में उनके कुछ यादें कुछ भी कभी सोचा नहीं था कि यह उनका आखिरी जीत साबित होगा. सबकी प्यारी, बेबाक, चहेती सोनाली का आखिरी गीत उनको श्रद्धांजलि है.’ गाने के वीडियो के अंत में भी सोनाली को श्रद्धांजलि दी गई जिसमें लिखा है -‘ उनका नाम चलता था और चलता रहेगा, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनको इंसाफ मिले.’

देखें सोनाली का गाना :

सोनाली फोगाट के इस गाने को सिंगर मोनू राणा ने गाया है जिसका निर्देशन साहिल संधू ने किया. खबर के अनुसार सोनाली के भाई वतन ढाका ने बताया कि सोनाली के बहुत से प्रोजेक्ट लाइन में थे और उनकी फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...