Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के घर में चमकी शिव ठाकरे की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया ये बड़ा ऑफर!

0
8188

बिग बॉस का शो धीरे-धीरे और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है क्योंकि 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हैं और इसको लेकर ही शो इंटरेस्टिंग हो गया है. वहीं, बिग बॉस के घर में शिव ठाकरे को सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बताया जा रहा है. कहा तो ये भी जा रहा है कि शिव बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं. हालांकि, ये देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा कि शिव ठाकरे की किस्मत खुल गई है क्योंकि उन्हें रोहित शेट्टी ने एक ऑफर दिया है.

शिव ठाकरे को मिला बड़ा ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित शेट्टी घर के अंदर आते हैं और सभी कंटेस्टेंट से एक टास्क करवाते हैं. वैसे रोहित शेट्टी के यूं ही कंटेस्टेंट से टास्क नहीं करा रहे हैं उनका खास मकसद बेहतर कंटेस्टेंट को खतरों के खिलाड़ी तक ले जाना है. रोहित शेट्टी शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शालीन भनोट और प्रियंका चौधरी को टास्क देते हैं जिसके बाद वो कहते हैं कि आप में से किसी एक को ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जाने का मौका मिलेगा. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी ने शो ऑफर किया है.

अर्चना का नाम भी आगे!
आपको बता दें कि रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को एक से बढ़कर एक कठिन टास्क दिए जिसके बाद खतरों के खिलाड़ी शो के लिए शिव ठाकरे का नाम बताया जा रहा है. इतना ही नहीं अर्चना गौतम का नाम भी इस रेस में चल रहा है. हालांकि, रोहित शेट्टी ग्रैंड फिनाले पर खतरों के खिलाड़ी शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस करेंगे. वहीं, इससे पहले जब रोहित शेट्टी फिल्म ‘सर्कस’ का प्रमोशन करने के लिए आए थे तब उन्होंने मस्ती मजाक में अब्दु रोजिक, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे को शो ऑफर किया था. बताते चलें कि 12 फरवरी, रविवार‌ को बिग बॉस शो‌ का ग्रैंड फिनाले हैं. अब देखना होगा कि बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है.