Sidnaaz: शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, कहा- ‘मैं आज जो कुछ भी हूं…’

0
1157

पंजाब की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाली शहनाज को बिग बॉस 13 से एक बड़ा नाम मिला और वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस की वजह से भी छाई हुई हैं. शहनाज गिल लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही हैं लेकिन इस दौरान वह एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करना कभी नहीं भूलती. बता दें कि फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवार्ड्स में भी एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए भावुक हो गईं.

शहनाज़ ने सिद्धार्थ को किया याद
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवार्ड के लिए इन दिनों दुबई में हैं और इसका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को देती नजर आ रही हैं. वहीं, जब शहनाज़ को अवॉर्ड मिला तो उसके बाद वो कहती हैं कि, ‘मैं अपनी फैमिली और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है. तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. ठीक है. एक चीज और, एक बंदे को थैंक यू बोलना चाहती हूं. थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए. मेरे पर इतना इंवेस्ट किया कि आज मैं यहां पहुंच गई हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है.’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मोहब्बत से हर कोई रूबरू है और शहनाज ने भरी महफिल में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया तो हर कोई इमोशनल हो गया. वहीं, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर फैन्स इमोशनल हैं और इससे यह पता भी चल रहा है कि शहनाज अंदर से सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती रहती हैं जोकि बताता है कि वो आज भी उन्हें कितना प्यार करती हैं.