Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने पहनी इतनी महंगी घड़ी, कीमत सुनकर ही कहेंगे- इतने में तो आलीशान घर, कार आ जाते…

0
4327

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान फिल्म पठान से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कम बैक किया है किंग खान की फिल्म पठानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है यही वजह है कि फिल्म ने रिलीज के 2 हफ्ते के अंदर ही बंपर कमाई की और कई रिकॉर्ड तोड़े बता दे कि फिल्म की रिलीज से पहले काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई बजाय इसके फिल्म दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हुई और अभी भी पठान की जबरदस्त कमाई जारी है इसी बीच शाहरुख खान पठान की सक्सेस मीट में पहुंचे जहां पर उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी हुई थी कि वह चर्चा का विषय बन गई वैसे इस घड़ी की कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

SRK ने पहनी इतनी महंगी घड़ी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान की सक्सेस मीट में शाहरुख खान ने स्टेटमेंट ब्लू ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक वॉच पहनी हुई थी जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी और अब बी-टाउन दीवा दीपिका पादुकोण की ओर से शेयर की गई इस वीडियो में एक बार फिर से शाहरुख खान ने वही वॉच पहनी है और फिर से वह चर्चा में आ गए हैं. वहीं, इस वॉच की कीमत सुनकर फैन्स के होश ही उड़ जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की कलाई में दिखने वाली इस वॉच की कीमत 4,98 करोड़ रुपए है. शाहरुख खान की वॉच की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है.

करोड़ों में खेल रही ‘पठान’
आपको बता दें कि शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और तब से ही फिल्म ने एक-एक करके नया रिकॉर्ड बना लिया है. इतना ही नहीं ‘पठान’ ने तो 7 साल पुराना ‘दंगल’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है तो वहीं वर्ल्ड वाइड भी फिल्म ने करोड़ों कमाए हैं. इस हिसाब से ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की बहुत बड़ी फिल्म बन गई है. हालांकि, फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर काफी बवाल मचा फिर भी फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बताते चलें कि शाहरुख खान जून 2023 में फिल्म ‘जवान’ में नज़र आएंगे. इतना ही नहीं किंग खान फिल्म ‘डंकी’ में भी नज़र आने वाले हैं.