Karan Kundra: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुनाई दी अजान की आवाज तो करण कुंद्रा ने किया ये, जमकर हुए वायरल

0
5849

रियलिटी शो से अधिकतर फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले करण कुंद्रा को आज हर कोई पसंद करता है और वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. लव लाइफ की बात करें तो करण कुंद्रा नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बने रहते हैं और फैन्स भी इनकी बातें किया करते हैं. बता दें कि हाल ही में करण कुंद्रा ने एक ऐसी एक्टिविटी की है जिससे वो सोशल मीडिया पर छा गए हैं और फैन्स भी उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं.

करण कुंद्रा ने बटोरीं तारीफें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण कुंद्रा इन दिनों अपने अपकमिंग शो के प्रमोशन में लगे हुए हैं. बता दें कि इस शो का नाम ‘इश्क में घायल’ है जो सुपरनैचुरल शक्तियों पर आधारित है और इसी शो के प्रमोशन में करण बेहद बिजी हैं. इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उन्हें अजान की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने सबको चुप रहने को कह दिया और खुद भी खामोश हो गए. करण कुंद्रा ने लोगों से कहा कि, ‘क्या हमें थोड़ा रुकना चाहिए. अजान, अजान के लिए? बस 2 मिनट.’ इसके बाद करण कुंद्रा की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और चर्चा में भी बनी हुई है.

वीडियो पर यूजर्स ने किया कॉमेंट
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा की वीडियो जमकर वायरल हो रही है और यह चर्चा में भी बनी हुई है. अब इस पर यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं और एक्टर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने करण कुंद्रा की तारीफ की और लिखा कि, ‘अगर हर कोई एक-दूसरे के धर्म का सम्मान करता तो दुनिया में कभी लड़ाई ही नहीं होती.’ वहीं, दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘एक हिंदू होकर मुस्लिम संस्कृति का सम्मान करना बहुत बड़ी बात है.’ इसके अलावा अन्य यूजर्स भी कॉमेंट करने से थक नहीं रहे हैं. बताते चलें कि करण कुंद्रा का ये अपकमिंग शो जुनून और प्यार पर आधारित है. बताया जा रहा है कि इस शो में करण कुंद्रा ने हर एपिसोड के 12 लाख रुपए चार्ज किए हैं.