Sanjay Dutt Anniversary: संजय दत्त ने मान्यता दत्त संग मनाई वेडिंग एनिवर्सरी, किया ऐसा डांस कि फैन्स ने कहा- कितने नशे में…

0
2828

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी कि संजय दत्त. संजय दत्त हर तीसरे दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाते हैं और एक बार फिर ऐसा हुआ है. जी हां, संजय दत्त और उनकी वाइफ मान्यता का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है. 15वीं वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त काफी रोमांटिक नज़र आए. दोनों का डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि मान्यता दत्त ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दोनों अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कालिया’ के गाने ‘तुम साथ हो जब अपने’ पर जमकर रोमांटिक होते हुए नज़र आए हैं.

मान्यता ने शेयर की वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त संग डांस की वीडियो को मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो शेयर करके अपनी खूबसूरत जर्नी के बारे में कैप्शन भी लिखा है. मान्यता ने कैप्शन में लिखा कि, ’21 साल हो गए, हमने गलतियां की, हमने माफी भी मांगी, हमने दूसरा मौका भी दिया, हमने माफ किया, हमने मस्ती भी की, हम काफी लाउड भी हो गए, हमने ध्यान रखा, हमने प्यार किया. 15वीं सालगिरह मुबारक हो मेरे बेटर हाफ.’ वहीं, संजय दत्त और मान्यता दत्त की रोमांटिक वीडियो पर उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने भी कॉमेंट किया है. उन्होंने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ जिस पर मान्यता दत्त ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि, ‘थैंक यू माय लव, मिस यू.’ इतना ही नहीं मान्यता दत्त की इस वीडियो पर इंडस्ट्री के सेलेब्स भी कॉमेंट कर दोनों को शादी की सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं.

वीडियो पर फैन्स ने कॉमेंट कर किया ट्रोल
आपको बता दें कि जैसे ही वीडियो वायरल हुई तो फैन्स इस पर जमकर कॉमेंट करने लगे. वहीं, संजय दत्त को ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो पर कॉमेंट कर एक यूजर ने लिखा कि, ‘वो कितनी जोर से उन्हें धक्का दे रहे हैं और इतनी तेज खींच रहे हैं, ये कैसा डांस है’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘क्या वह कुछ ज्यादा ही ड्रंक नहीं लग रहे?’ इतना ही नहीं अन्य यूजर्स भी संजय दत्त को उनके डांस स्टेप को लेकर ट्रोल करने लगते हैं. बताते चलें कि संजय दत्त और मान्यता दत्त ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.