Bigg Boss Season 16: अर्चना और साजिद की लड़ाई पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- ‘… तुम बिग बॉस नहीं चलाते हो’

0
1077

सबसे ज्यादा टीआरपी वाला रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में अक्सर ही ड्रामा देखने को मिलता है और ये ड्रामा दर्शकों को पसंद भी आता है. कभी यहां पर अचानक से घर के सदस्यों के बीच में प्यार उमड़ता है तो कभी बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि पर्सनल तक हो जाती है. बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 में वीकेंड के वार के दौरान अर्चना और साजिद में भयंकर तनातनी हो गई जिसके बाद सलमान खान ने कुछ ऐसा किया जो खूब चर्चा में आ गया है.

सलमान खान ने किसकी लगाई क्लास ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने वीकेंड के वार में इस बार घर के कई सदस्यों की क्लास लगाई लेकिन इसमें सबसे ज्यादा फोकस साजिद खान और अर्चना गौतम पर रहा. सलमान खान ने साजिद खान को अर्चना गौतम के साथ गलत लैंग्वेज इस्तेमाल करने को लेकर खूब सुनाया तो वहीं अर्चना को भी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जानकारी के मुताबिक, साजिद खान ने अर्चना से कहा था कि, ‘मैं बहुत बड़ा डायरेक्टर हूं, चाहूं तो तुम्हें बिग बॉस से निकाल सकता हूं.’ इतना ही नहीं उन्होंने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था. हालांकि, अर्चना गौतम भी कुछ कम नहीं हैं. उन्होंने साजिद खान की कैप्टंसी को लेकर सवाल उठाए थे.

सलमान खान ने कहा ये सब…
आपको बता दें कि सलमान खान ने साजिद खान को खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि, ‘तुम बहुत बड़े डायरेक्टर होगे लेकिन तुम बिन बॉस नहीं चलाते हो. शो से अर्चना को कोई बाहर नहीं निकल सकता. न मैं, न बिग बॉस सिर्फ ऑडियंस तय करेगी कि अर्चना को शो में रखना है या नहीं. साजिद को हमेशा लगता है कि वह सही है लेकिन वह हमेशा सही नहीं है और जब साजिद गलत होते हैं तो उनके दोस्तों को उन्हें बताना चाहिए. बताते चलें कि इसके बाद सलमान खान ने अर्चना गौतम और साजिद खान दोनों से एक दूसरे से माफी मांगकर गले लगने को कहा. हालांकि, दोनों ने दोस्ती का हाथ तो बढ़ाया लेकिन देखने वाली बात होगी कि इनकी दोस्ती कब तक चलती है.