Bigg Boss Season 16: नॉमिनेट हुए साजिद खान लेकिन बरकरार है ओवर कॉन्फिडेंस! कहा- 100% बाहर…

0
1008

बिग बॉस के घर में साजिद खान का ड्रामा अक्सर देखने को मिलता है और यह चर्चा में भी इसलिए आ जाता है क्योंकि साजिद खान को लगता है कि उन्हें घर के बाहर लोग पसंद करते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर हर तरह के लोग हैं. कुछ लोग जो डायरेक्टर को पसंद करते हैं तो कुछ लोग उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते लेकिन साजिद खान को इस बात का शायद ओवर कॉन्फिडेंस है कि उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. बता दें कि साजिद खान करीब एक महीने बाद अपनी पर्सनालिटी लोगों के सामने लाए हैं. घर में साजिद खान एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, निम्रत कौर और अब्दू की एक टोली बनी है. हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में साजिद खान नॉमिनेट हुए हैं.

नॉमिनेट हुए साजिद खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद खान के अंदर कॉन्फिडेंस की कोई कमी नहीं है लेकिन ऐसा कहा जाता है कि ओवरकॉन्फिडेंस इंसान को ले डूबता है. शायद साजिद खान के अंदर भी ओवरकॉन्फिडेंस साफ झलक रहा है क्योंकि साजिद खान ने ऐसा कहा था कि अगर वह कभी नॉमिनेट भी होते हैं तो वह 100 परसेंट बाहर नहीं जाएंगे. वह लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है ऐसे में लोगों उन्हें बचा लेंगे.

साजिद को है ओवर कॉन्फिडेंस ?
आपको बता दें कि साजिद खान की बातों से तो साफ समझ में आ रहा है कि उन्हें काफी ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंस है. हालांकि, उनके बारे में कहीं ना कहीं से नेगेटिव सुनने को मिल ही जाता है, ऐसे में हो सकता है कि लोग उन्हें ना बचाएं और हो ये भी सकता है कि वह बच जाएं. फिलहाल, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि साजिद खान घर में रहते हैं या बेघर होते हैं.