Sachin तेंदुलकर, युवराज सिंह और यूसुफ पठान के तूफान में उड़ा इंग्लैंड, मैदान पर बरसें चौकें-छक्के।

Date:

Follow Us On

लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय मैच के इंतजार में बैठें दून के दर्शकों में कल के मैच को लेकर गजब का उत्साह था, मैच शुरू होने से पहले सचिन की झलक देखते ही क्रिकेट प्रेमी सचिन… सचिन… के नारे लगाने लगे।


रोड सेफ्टी सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 40 रनों से करारी हार का स्वाद चखवाया. बारिश की खलल से मैच 20 ओवर से कम करके 15-15 ओवरों का कर दिया गया था. इंडिया लीजेंड्स ने पहले बैटिंग करते हुए 170 रन बनाये और 171 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम ने 15 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 130 रन बना बना पाये. भारत के लिए राजेश पवार ने 3 विकेट लिए.

सचिन ने दिखायें पुराने तेवर

इससे पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन ने 20 गेंदों का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 40 रन बनाए. विकेट कीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने 17 गेंदों में 20 रन बनाए। वहीं सिक्सर किंग युवराज सिंह ने 15 गेंदों में धमाकेदार नाबाद 31 रन बनाए. और अपनी इस पारी में 3 छक्के और एक चौका लगाया. ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंदों में 18 रन बनाए. बिन्नी ने दो चौके और एक छक्का लगाया. यूसुफ पठान ने 11 गेंदों में 27 रन बनाए. उन्होंने 3 छक्के और एक चौका लगाया.

बारिश बनी थी विलेन

लगातर वारिस की वजह से आयोजकों की तरफ से इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स मैच का समय साढ़े सात बजे तय किया गया था। लेकिन टॉस एक घंटे देरी से करीब आठ बजे किया गया। जिसके चलते दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ा। वहीं, अब बारिश या मौसम खराब होने की स्थिति में रद्द होने वाले मैच अगले दिन कराए जाएंगे।

Share post:

Popular

More like this
Related