IND/AUS : कप्तान रोहित शर्मा ने फिर चलाई जिद, एक मैच खिलाने बाद दिग्गज खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता।

0
7205

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शुक्रवार को नागपुर में खेला जाना है. और ये मैच भारतीय टीम के लिये करो या मरो का मुकाबला होगा. भारतीय टीम के कप्तान भी इसके लिए तैयार है और अपना सबसे खतरनाक हथियार आजमाने के मूड में आ गये हैं। ये ऐसा खिलाड़ी है जो कि अपने दम पर विरोधी टीम को गुल कर सकता है

बुमराह की होगी वापसी

दूसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिये एक अच्छी खबर है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिट हो चुके हैं और उनके दूसरे मुकाबले में उतरने को तैयार है.

जसप्रीत बुमराह को लेकर टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपडेट दिया है. और बुमराह की फिटनेस संबंधी अफवाहों को खारिज करते हुए साफ किया कि चिंता की कोई बात नहीं है और जस्सी पीठ की चोट से पूरी तरह उबर कर मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं थे. चोट से वापसी कर रहे इस गेंदबाज को टीम ने थोड़ा और समय देने का फैसला किया था. बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए थे.

पहले मैच में तेज गेंदबाजी बनी थी विलेन

पहले टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा को योर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की कमी खली. बुमराह के प्लेइंग इलेवन में वापसी करते ही उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. उमेश ने पहले मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. उनके खराब फॉर्म का खमियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं.