Rakhi Sawant: मां का निधन, पति का धोखा…अंदर से टूट गई राखी सावंत, वीडियो में बताई हर एक बात

0
755

एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों काफी परेशान हैं. हाल ही में राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन हुआ जिसके बाद राखी सावंत बेहद टूट गईं तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ सही नहीं चल रहा है. बता दें कि उनके पति आदिल खान के साथ उनकी पट नहीं रही है और उन्होंने बेबाक अंदाज में आदिल खान की पूरी पोल पट्टी मीडिया के सामने खोल कर रख दी. एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल खान उन्हें महज एक सीढ़ी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. उनका पहले से ही किसी लड़की के साथ कोई अफेयर है.

सही नहीं चल रही राखी सावंत की पर्सनल लाइफ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर राखी सावंत की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह पैपराजी से कह रही हैं कि, ‘मैं नहीं चाहती कि आप लोग आदिल के इंटरव्यूज ले और उसे स्टार बनाएं. वो यही चाहता था और मेरा सहारा लेकर वो यही कर रहा है. अगर आप लोग एसा करेंगे तो मैं जिम चेंज कर दूंगी क्योंकि वह जानबूझकर मीडिया में नहीं आता है, वह सिर्फ इंटरव्यू देने आएगा मीडिया में. वह झूठों का पुतला है. वह जानता है कि मेरे पास सारे प्रूफ हैं. उसने कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई थी कि उस लड़की को ब्लॉक करेगा लेकिन उसने ब्लॉक नहीं किया. वो लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही है क्योंकि उसके पास सारे गंदे प्रूफ हैं. इतना ही नहीं राखी सावंत ने और भी कई सारी बातें कहीं. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि, ‘अब मेरी मां नहीं रही तो मुझे कुछ खोने का भी डर नहीं है.’

‘आदिल को स्टार ना बनाएं’
आपको बता दें कि राखी की बातों से साफ झलक पड़ रहा है कि राखी अंदर से कितनी टूटी हुई है लेकिन वह गलत को गलत बोलने की हिम्मत रखती है. राखी सावंत आगे कहती है कि, ‘आदिल मैंने तुम्हें सुधरने के 10 मौके दिए. तुम कहते हो ना कि घर की बात घर पर रखो, आदिल मुझे घर पर बात रखकर फ्रिज में नहीं जाना है. मैं अपने शादीशुदा हक के लिए लडूंगी. आदिल अगर मेरे साथ लॉयल नहीं है तो मैं हर लड़की को कहती हूं कि वो किसी के साथ लॉयल नहीं हैं. बताते चलें कि एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले काफी दिनों से परेशान हैं. उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही इन परेशानियों से बाहर निकल कर नए जीवन की शुरुआत करेंगी.