Rajnikanth : अभिनेता रजनीकांत एक बार फिर बने नाना, घर में गूंजी किलकारी

Date:

Follow Us On

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर नाना बन गए हैं. हाल ही में उनकी बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया के जरिए दूसरे बच्चे के पैदा होने की खबर दी. फोटोज के साथ सौंदर्य ने अपने बच्चे का नाम भी शेयर किया है.

बता दे सौंदर्य ने अपने बच्चे का नाम वीर रखा है. सौंदर्य ने ट्विटर पर अपने बच्चे का पूरा नाम वीर रजनीकांमत बननगामुड़ी बताया है. बता दे अभी उन्होंने बेटे का फेस नहीं दिखाया है.

ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में एक में बच्चे ने किसी की उंगली पकड़ी हुई है. वही एक फोटो में सौंदर्य अपने पूरे परिवार के साथ हैं. एक ब्लैक एंड वाइट फोटो में सुंदर अपना बेबी बम प्लांट करती नजर आ रहे हैं. वही एक फोटो में वह अपने बेटे वीर के साथ पोज देती नजर आ रहे हैं.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्य ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -‘ बड़ों के आशीर्वाद और भगवान की कृपा से वेद, मैं और विश गन वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनागामुड़ी का वेलकम करते हैं. इसी के साथ ट्वीट में उन्होंने डॉक्टर का भी धन्यवाद किया.

बता दे सौंदर्य ने साल 2019 में विश्व गन से शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी है. दूसरी शादी से उनका यह पहला बच्चा है. इससे पहले सोनिया ने अश्विन राजकुमार से शादी की थी जिससे उनका पहला बेटा वेद है.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...