संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने विपक्ष को लेकर कही बड़ी बात

Date:

Follow Us On

संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका है और ये सत्र 29 नवंबर से लेकर 23 दिसंबर तक चलेगा । PM मोदी ने सत्र की शुरुआत में मीडिया सामने बहुत सारी बातें रखी । PM मोदी ने कहा “ संसद में सरकार के ख़िलाफ़ , सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ जितनी आवाज़ प्रखर होनी चाहिए वह हो , लेकिन गरिमा बरकरार रहे । साथ ही PM मोदी ने कहा उनकी सरकार हर सवाल का जवाब देगी । और हमेशा तैयार रहेगी हर सवाल के लिए । उन्होंने इस बात पर ज़ोर डाला की तमाम सवालों और जवाबों के बाद भी संसद की गरिमा ख़त्म नही होनी चाहिए ।

PM मोदी ने कहा , ‘ ये महत्वपूर्ण सत्र है । इस देश के नागरिक ऐसा सत्र चाहते है जिसने काम हो । नागरिक चाहते है कि संसद में राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर बहस हो ,देश के विकास के लिए मार्ग खोजें जाएं।साथ ही उन्होंने कहा की सरकार शीतकालीन सत्र में हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है । PM ने कहा ,’ हमें संसद में बहस करनी चाहिए लेकिन संसद की गरिमा भी बरकरार रहे ।

PM मोदी ने कहा, ‘ हम चाहेंगे कि संसद में सवाल भी हो और साथ में शांति भी हो । हम चाहते हैं संसद में सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ जितनी आवाज़ प्रखर होनी चाहिए हो , लेकिन संसद की गरिमा, स्पीकर की गरिमा , चेयर की गरिमा इन सबके विषय में हम वो आचरण करें जो आने वाले समय में देश की युवा पीढ़ी के लिए काम आए ।

Share post:

Popular

More like this
Related