पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए इस बुजुर्ग का प्रेम विपक्ष सहन नही कर पायेंगे, बुजुर्ग ने कहा “मोदी-योगी के…”

Date:

Follow Us On

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बूढ़ा व्यक्ति मोदी-योगी की काफी तारीफ कर रहा है। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह वीडियो लोगों के बीच अपेक्षाकृत तेजी से वायरल हो रहा है।
वायरल हो रहे वीडियो में वृद्ध व्यक्ति अवधी में बोल रहा है की, ‘अगर बीजेपी हारती है तो देश का भविष्य बर्बाद हो जाएगा. भाजपा पर जीत हासिल करना आसान नहीं है। बीजेपी की हार यानी जनता की हार. उस शख्स ने कहा कि हम चाहते हैं कि बीजेपी दोबारा आए.

वीडियो टेप में वह वृद्ध व्यक्ति कहता दिख रहा है, ”जिसने मोदी-योगी का तिरस्कार किया उसे नर्क में जगह नहीं मिलेगी.” उन्होंने कहा कि मोदी योगी मेरी उम्र भी ले लें. उनकी हार देश को तबाह कर देगी। उस व्यक्ति ने अयोध्या के बारे में कहा कि अयोध्या क्षण के संबंध में जो भी अन्य दल बयान दे रहे हैं, उनकी आस्था क्या है? जो वास्तव में कारसेवकों पर गोलियां चला सकते हैं, वे बाद में अपनी बात से मुंह मोड़ सकते हैं।

बता दें कि इस वीडियोटेप को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीजेपी सूचना सलाहकार और न्यूज काउंसिल शलभमणि त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘सारा विपक्ष एक साथ सात जन्मों में ऐसा विश्वास हासिल नहीं कर सकता, यह भारत की आवाज है!!’
.

Share post:

Popular

More like this
Related