National Cinema Day: अब 75रुपए में नहीं मिलेगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टिकट! जानिए अचानक से ये क्यों हुआ?

Date:

Follow Us On

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने का क्रेज इतना ज्यादा है कि एडवांस बुकिंग भी की गई थी. बता दें कि 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में भारी भीड़ होने वाली थी लेकिन अब ये 23 सितंबर को मनाया जाएगा इस दौरान देश के अधिकतर सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपए में मूवी टिकट बेची जाएगी.

क्यों हुआ बदलाव?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस को 1 हफ्ते के लिए टाल दिया गया है. दरअसल, एसोसिएशन का कहना है कि तारीख के आगे बढ़ाने के पीछे का कारण विभिन्न स्टेक होल्डर्स का अनुरोध और हिस्सा लेने के अवसर को बढ़ाना है. बता दें कि अब राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 23 सितंबर को मनाया जाएगा.

फिल्म ने अब तक जबरदस्त कमाई की
वहीं, बात करें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’के कलेक्शन की तो 1 हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने करोड़ों रुपए कमा लिए हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के शुरुआती कलेक्शन में मेकर्स की फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही तकरीबन 22 करोड़ की कमाई हो चुकी है.

09 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म बीती 09 सितंबर को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जोकि ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बता दें कि दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है और दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमा घर पहुंच रहे हैं. कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पूरे देश में 124 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. वहीं, दुनिया की बात करें तो पूरी दुनिया में इस फिल्म ने करीब 224 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...