Nora Fatehi: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरा फंसी नोरा! सुकेश ने कहा- कार खरीदने के लिए मेरी जान खा गई…

0
230

सुकेश चंद्रशेखर मनी लांड्रिंग केस के तार सुलझने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस मामले में एक के बाद एक कुछ ऐसा नया सामने आ जाता है जो चर्चा में बना रहता है. बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही चर्चा में आ गई क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि सुकेश ने मोरक्को में नोरा फतेही के घर के लिए पैसे दिए थे तो वहीं नोरा फतेही ने भी सुकेश चंद्रशेखर पर ठगी के गंभीर आरोप लगाए हैं.

‘कार लेने के लिए नोरा ने की जिद्द’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर के एक के बाद एक स्टेटमेंट वायरल हो रहे हैं. अब उन्होंने नोरा फतेही को लेकर बात की है. उनका कहना है कि, ‘आज वो कह रही हैं कि मैंने उनसे बड़े घर का वादा किया था लेकिन वह अपने परिवार के लिए घर खरीदने के लिए मुझ से मोटी रकम पहले ही ले चुकी थी. उन्हें कार नहीं चाहिए थी और फिर अगर उन्होंने यह खरीदी है तो यह सरासर झूठ है क्योंकि वह नई कार खरीदने के लिए मेरी जान खा गई थी कि उन्हें नई कार चाहिए. सुकेश चंद्रशेखर ने बताया कि ईडी के पास चैट्स के स्क्रीनशॉट भी हैं.

‘जैकलीन के साथ सीरियस रिलेशनशिप, नोरा को जलन’
आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही के बारे में और भी बातें बताई. उन्होंने बड़े-बड़े ट्रांजैक्शन को लेकर भी बात की. साथ ही ये भी कहा कि वह और जैकलिन सीरियस रिलेशनशिप में थे और इससे नोरा फतेही को जलन होती थी. बताते चलें कि पिछले काफी समय से सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन फर्नाडीज और नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे हुए हैं. हालांकि, बीच-बीच में कई ऐसी चीजें निकलकर सामने आती हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं. अब देखना होगा कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में और क्या-क्या खुलासे होते हैं.